Pagalpanti Full Movie 2019

Pagalpanti Full Movie 2019 Leaked Online by MovieRulz

Pagalpanti Full Movie 2019: कुख्यात पायरेसी वेबसाइट MovieRulz ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म Pagalpanti को ऑनलाइन लीक कर दिया है। फिल्म एक हॉरर-कॉमेडी है जिसे तमिल रॉकर्स ने अपने नए शिकार के रूप में बनाया है। तमिल रॉकर्स ने अपनी रिलीज़ के कुछ ही घंटों के भीतर यह कारनामा किया। ऐसा करना फिल्म के व्यवसाय को प्रभावित करने वाला है, जो इसके निर्माताओं को चिंतित कर रहा है।

वहीं, यह फिल्म कॉमेडी मूवीज की बेहतर फिल्म होने वाली है। जबकि कृति खरबंदा, जॉन अब्राहम और इलियाना डिक्रूज मुख्य रूप से फिल्म में अभिनय कर रहे हैं, वह सहायक भूमिका में अनिल कपूर, उर्वशी रौतेला, कृति खरबंदा का समर्थन कर रही हैं।

इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक जी ने किया है। जब मैं फिल्म की कहानी के बारे में बात करता हूं, यह पूरी तरह से जॉन अब्राहम द्वारा निभाए गए चरित्र के आसपास आधारित है। जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ अपने दुर्भाग्य के कारण बहुत से कॉमिक दुस्साहस से गुजरता है।

यह पहली बार नहीं है जब MovieRulz ने इस तरह की हरकत की है। इससे पहले भी उन्होंने कई साउथ की फिल्मों पर निशाना साधा है। सिर्फ तमिल, तेलुगु ही नहीं, यह बॉलीवुड से हॉलीवुड तक की फिल्मों के पायरेटेड संस्करण आसानी से लीक कर रही है। हाल ही में उन्होंने प्रियंका चोपड़ा की फिल्म द स्काई पिंक भी लीक की है।

इसके अलावा कबीर सिंह, सुपर 30, भारत, ड्रीम गर्ल जैसी फिल्में लीक हो चुकी हैं। MovieRulz नाम की पायरेसी साइट पर कई बार प्रतिबंध लगाया गया है लेकिन हर बार एक नए डोमेन के साथ साइट वापसी करती है और नई लीक ऑनलाइन फिल्मों को लक्षित करती है। सरकार द्वारा इसे स्थायी रूप से प्रतिबंधित करने के लिए कई प्रयास किए गए हैं, लेकिन सभी बने हुए हैं।

भारत सरकार की ओर से इतनी चेतावनियां और अदालती आदेश भेजने के बाद भी, तमिलनाडु के लोग अपना काम बिल्कुल नहीं छोड़ रहे हैं। इस साइट को कई बार अवरुद्ध किया गया है, लेकिन इसके व्यवस्थापक इसे स्थानांतरित करते हैं और इसे नए डोमेन में पुनः आरंभ करते हैं।

हाल ही में MovieRulz द्वारा लीक की गई प्रमुख फिल्मों में मेड इन चाइना, हाउसफुल 4, उजड़ा चमन, लाला कपतां, टर्मिनेटर डार्क फेट आदि शामिल हैं। वहीं, फिल्म व्यवसाय बुरी तरह से प्रभावित होने जा रहा है।

सरकार के बार-बार बंद होने के बावजूद, यह चोरी की वेबसाइट कभी भी अपने घिनौने काम से नहीं बचती है। चूंकि यह प्रॉक्सी सर्वर के माध्यम से चलता है, इसलिए उन्हें प्रतिबंधित करने में कोई समस्या नहीं है।

Watch Now Full Movie Online

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *